sapne me mata ka mandir dekhna Options

Wiki Article

ऐसा माना जाता है कि अगर आप अपने सपने में शिवलिंग देखते हैं या मंदिर सहित शिवलिंग देते हैं या शिवलिंग पर दूध चढ़ाते हुए देखते हैं या आप खुद शिवलिंग पर दूध चढ़ा रहे हैं ऐसा देखते हैं तो ऐसे सपने शुभ माने जाते हैं।

यदि कोई व्यक्ति सपने में भगवान शंकर के पूरे परिवार को देखता है तो इससे श्रेष्ठतम कोई दूसरा सपना नहीं होता है। 

स्वपन शास्त्र के अनुसार सपनो को भविष्य कहा जाता है. सपने में आप कुछ भी देखते हैं उसका अर्थ कुछ ना कुछ जरूर होता है और उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। 

हम सपने में कई सारी विचित्र चीजें देखते हैं। हर सपने का कोई न कोई अर्थ जरूर होता है। सपने हमें भविष्य में होने वाली चीजों से रुबरु कराते हैं। स्वप्नशास्त्र के अनुसार सपने में चांद को देखना शुभ और अशुभ दोनों ही परिणाम देता है। हालांकि, ऐसा माना जाता है कि सपने में चांद देखने से असल जीवन में आपकी चांदी हो जाती है यानि आपको मुनाफा मिलता है, धन लाभ होता है और किस्मत भी आप पर मेहरबान हो जाती है। जो भी प्रयास आप करते हैं उसमें आपको सफलता मिलने की पूरी संभावना होती है। आइए अब जानते हैं कि सपने में अलग-अलग स्थितियों में चांद को देखने का अर्थ क्या होता है।

एक बार जरूर भगवान शिव की पूजा करें। सपने में शिव मंदिर देखने का यह मतलब भी होता है कि आप पर शीघ्र ही भगवान शिव की कृपा होने वाली है। 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर पेले को लेकर दिया बड़बोला बयान, रिकॉर्ड पर उठाए सवाल

इसके अलावा विज्ञान भी सपने में शिव मंदिर के दर्शन करने को अच्छा बताता है। आइए, जानते हैं विज्ञान के अनुसार सपने में शिव मंदिर देखना कैसा होता है।

कहां घूमने निकलीं पूजा हेगड़े? जमकर कर रहीं मस्ती

कामाख्या देवी मंदिर की यह खासियत है कि जब तक देवी में रजस्वला होती हैं, मंदिर का कपाट बंद रहता है।

इसीलिए यह सपना शुभ संकेत माना जाता है

आपको अपनी वाणी पर संयम रखना होगा। आपको आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ सकता है।

सपने में मिट्टी का घर देखना – सपने देखना घर बनता देखना

बिजनेस न्यूजनितिन गडकरी ने दो-तीन साल का हवाला देकर किस website बड़े बदलाव की कही बात?

   घर के वास्तु दोष के निदान हेतु अचूक वास्तु टिप्स

Report this wiki page